Trending Topics

हॉट और बोल्ड सिंगर Rita Ora आज मना रही अपना 27वां जन्मदिन

happy birthday Rita Ora

आज हम  हॉट और बोल्ड सिंगर Rita Ora की तस्वीरें लेकर आए है जो आज अपना 27वां जन्मदिन मना रहीं है ये एक ब्रिटिश सिंगर है और अक्सर ही अपनी सिंगिग की वजह से चर्चाओं में रहती है। ये अपनी तस्वीरों की वजह से अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहती है। आपको बता दें की इन्होने कई सांग्स गए है जो काफी हिट रहें है। इन्होने studio album से डेब्यूट किया था और उसके बाद कामयाबी का शिखर छुआ। इन्होने केवल सिंगिंग में ही नहीं बल्कि टीवी एक्टिंग और मूवी एक्टिंग में भी अपना जलवा दिखाया है।

इन्हे कई अवार्ड्स से नवाजा भी गया है। आज हम इनके जन्मदिन पर आपके लिए इनकी कई तस्वीरें लेकर आए है जो बहुत ही हॉट और डेशिंग है।

आपको बता दें की रीता इंस्टग्राम पर काफी फेमस है और वहां पर उनके 12.3m followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है अभी हाल ही में एक तस्वीर शेयर करते हुए इन्होने लिखा है Mood for my birthday week!! Here we go.....lol oh and this is for my girl @mileycyrus birthday week too!! Doing it for the both of us mama!!

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Thank you for having me @theprojecttv and also wearing my red carpet robe look live on tv! Best surprise ever! Thank you for the support on your song and Anywhere

1