Trending Topics

वेट्रेस की सेवा से खुश हुआ यूट्यूबर टॉप टिप में दे दी ये चीज

Happy with the service of the waitress, YouTuber gave this thing in the top tip

रेस्टोरेंट में काम करने वाले वेटर-वेट्रस बहुत मेहनत करते हैं ऐसे में कई बार लोग अपनी खुशी से उन्हें टिप भी दे ही देते है. हालांकि, बहुत बार रोस्टोरेंट मालिक टिप देने के लिए मना करते हैं पर लोग उनकी मेहनत से प्रभावित होकर ऐसा करने लग जाते है. कुछ लोग तो अपना पैसा और रुतबा दिखाने के लिए टिप देने का काम करते है. ग्राहक 50-100 रुपये तक यदि टिप दे दें तो वेटरों का दिन बन जाता है पर क्या आपने कभी किसी को टिप में कीमती तोहफा देते देखा है? हाल ही में एक यूट्यूबर (Youtuber give car as tip) ने ऐसा ही किया जिसने सभी के होश उड़ा दिए.

 

 

जिमी डोनल्डसन (Jimmy Donaldson) नाम का शख्स सबसे अधिक फॉलो किया जाने वाला यूट्यूबर है जिसका यूट्यूबर पर नाम ‘मिस्टर बीस्ट’ (Mr. Beast) है. उसके तकरीबन 14 करोड़ सब्सक्राइबर्स हैं. मिस्टर बीस्ट हमेशा अनोखे अनुभवों से जुड़े वीडियोज बनाता है. हाल ही में उसने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पोस्ट किया इसमें वो एक वेट्रेस (Youtuber give car tip to waitress) को खास तोहफा देते हुए नजर आ रहे है.

टिप में दे दी कार: खबरों का कहना है कि अपने वीडियोज के लिए कंटेंट बनाना कह लीजिए या फिर हकीकत में नेकी करना होता है, शख्स ने बैठे-बैठे एक वेट्रेस को टिप के तौर पर कार भेंट कर दी.

वीडियो में वो एक रेस्टोरेंट में बैठा है और अचानक ही वेट्रेस से पूछता है कि उसे सबसे अधिक टिप कितने रुपयों की मिली है. उसने  बोला है कि उसे सर्वाधिक 4 हजार रुपयों की टिप मिल गई है.

ये सुनकर वो पूछता है कि क्या कभी किसी ने कार टिप में दी है. तो वेट्रेस के होश उड़ जाते हैं. वो कार की चाबी देखकर कहती है कि ये तो सिर्फ चाबी है. तो जिमी उसे अपने साथ बाहर आ गए थे और कार दिखाता है जो वो उसे तोहफे में देता है. कार देखकर युवती बहुत भावुक हो जाती है. वो कहती है कि उसे तो कार चलाना भी नहीं आता और ये उसके लिए बहुत बड़ी टिप है.

1