Trending Topics

ठंड के मौसम में कॉपी करें हिना खान का ये लुक

HINA KHAN WINTER LOOK IDEAS

एक्ट्रेस हिना खान के नए फोटोज आपको दीवाना बना देंगे। हिना खान इन दिनों अपने स्टाइलिश लुक के कारण खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आप देख सकते हैं इन दिनों उनके नए फोटोज सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल अदाकारा तुर्की में अपनी छुट्टियों का मजा ले रही हैं। इस्तांबुल और उसके पर्यटन स्थलों को एकसप्लोर करने के बाद, हिना ने ऐतिहासिक सेमी अरिड रिजन की सुंदरता देखने के लिए कप्पाडोसिया ट्रैवल किया। आपको बता दें कि हिना ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को अपनी ट्रिप की एक झलक भी दी है। 

कप्पाडोसिया से हिना की लेटेस्ट पोस्ट में उन्हें सुंदर और फेमस पर्यटन स्थल की गलियों में चलते हुए, भूमिगत शहरों की खोज करते हुए, सुंदर नजारों को देखकर हैरान कर दिया है।

ट्रैवल गोल्स सेट करने के लिए कप्पाडोसिया में घूमते हुए, हिना खान ने अपने प्रशंसकों के लिए विंटर फैशन गोल्स दिए हैं। जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं।

इसमें हिना ने एक बेज कोट और सफेद-टोंड पैंट को पहना था। आप देख सकते हैं हिना ने एक सफेद कार्डिगन पहना था जिसमें एक स्नग फिटिंग, रिब्ड रेज्ड नेकलाइन और हेम-कफ पर वर्टिकल पैटर्न था।

आपको बता दें कि उन्होंने इसे हाई-वेस्टेड डेनिम जींस के साथ पेयर किया जो डिस्ट्रेस्ड डिटेल्स, फ्रायड हेम और फ्लेयर्ड सिल्हूट के साथ आती है।

1