Trending Topics

जब मालिक ने छोड़ा अपने घोड़ों को बर्फ में, रिएक्शन देखने लायक थे

Horses’ Reaction After Their Owner Let Them Out In The Snow

ठंड का मौसम सभी जगह चल रहा है और कई जगहों पर भारी बर्फ भी पड़ रही है जहाँ पर रहने मुश्किल ही हो रहा है. ऐसे में कई सारी तस्वीरें आ रही हैं जहाँ ओर बर्फ़बारी देखने को मिल रही है. स्नोफाल की सुंदर तस्वीरें आजकल इंटरनेट पर काफी सुर्खियों में है. ठंड के मौसम में कौन घर से भर जाना चाहता है.

इंसान हो या फिर कोई जानवर सभी घर में छुप कर और गर्म जगह पर बैठना चाहते हैं ताकि उन्हें ठंड ना लग जाए. ऐसे में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं जो काफी फनी है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में दो घोड़े घर से बाहर निकलते हैं जहाँ पर तेज़ बर्फ पड़ रही है.

ऐसे में शादी उन घोड़ों ने सोचा कि क्यों  ना बाहर जा कर फ्रेश एयर का मज़ा लिया जाए और थोड़ा घूम लिया जाए. लेकिन जैसे ही वो बाहर गया उसके बाद उसके रिएक्शन देखने लायक थे. जी हाँ, आप देख सकते हैं ठंड लगने पर वो घोडा किस तरह भाग कर अंदर गया और खड़ को बंद कर लिया.

आपको बता दे, इस वीडियो को 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है और देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी. तो चलिए आपको दिखा देते हैं ये फनी और काफी मज़ेदार वीडियो जिसे आपको भी ज़रूर देखना चाहिए.

Off Duty पर कुछ इस तरह मजे करते हैं आर्मी के जवान

सरे आम पीटा GF को, कारण तो जान लीजिये

 

You may be also interested

1