Trending Topics

Hot Photos : बेहद ही हॉट हैं ये रशियन मॉडल

irina shayk hot and nude photos

रशियन मॉडल Irina Shayk को तो आप जानते ही  हैं. इन्हे दुनिया की सबसे खुबसूरत मॉडल समझा जाता है. जैसा की आप देख सकते हैं ये हाँ भी काफी खुबसूरत जिसके चलत इन्हे ये ख़िताब मिला हुआ है. आपको बता दे ये लाइम लाइट से अब थोड़ी दूर ही हैं. इन्होने अप्रैल में एक बेटी को जन्म दिया है और उसके बाद से कम ही चर्चा में आती हैं.

लेकिन सोशल मीडिया पर ये काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर करने से पीछे नहीं हटती हैं. अभी हाल ही में इन्होने कुछ तस्वीरें शेयर की यहीं जिन्हे हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हैरान होने वाले हैं. माँ बनने के बाद भी ये काफी हॉट और सेक्सी हैं.

आपको बता दे कुछ समय पहले ही इन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी न्यूड फोटो शेयर की हैं जिसमे वो अपनी बॉडी को एक मैगज़ीन से छुपाती हुई दिखाई दे रही हैं.

इस फोटो को शेयर करते हुए इन्होने कैप्शन दिया है,Bed time Reading..   #MERTandMARCUS limited edition book is out NOW Forever love this #dreamteam @mertalas @macpiggott Order online: bit.ly/2AxGu7Y .

आप देख ही सकते हैं इसमें वो कितनी हॉट लग रही हैं और कितनी सेक्सी. वहीँ इरिना ने एक सेल्फी पोस्ट की है जिसमे लिखा है, Merry Christmas everyone . इसी के साथ चलिए आपको दिखाते हैं ये तस्वीरें.

1