Trending Topics

लाइमलाइट से दूर रहती हैं जूही की बेटी, बनाना चाहती हैं लेखिका

juhi's daughter jhanvi is away from limelight and bollywood parties

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. उनका जन्म 13 नवंबर, 1967 को अंबाला (हरियाणा) में हुआ था. बता दें कि जूही ने 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी. शादी के बाद जूही के दो बच्चे हैं, बेटी जाह्नवी (2001) और बेटा अर्जुन मेहता (2003).

बच्चों को लाइमलाइट से हमेशा दूर रखने के अलावा जूही कभी भी उन्हें ना ही किसी बॉलीवुड पार्टी में लेकर आती हैं ना ही किसी इवेंट में उनके बच्चे नजर आते हैं.

जूही की बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन ने धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की है, और अब आगे की पढाई दोनों लंदन में कर रहे हैं. उनके पेरेंट्स यानी जूही और जय मेहता ने दोनों का एडमिशन यूके के बोर्डिंग स्कूल चार्टर्ड हाउस में करवाया है.

इसी साल अगस्त में जूही ने अपनी बेटी की फोटो शेयर की थी जब जाह्नवी ने स्कूल में 10 स्टूडेंट्स में जगह बनाई थी. उन्होंने फोटो पर लिखा था, Can't believe my brilliant little girl ..!!!! So proud of her.

जूही ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके बच्चों को फिल्मों में कोई रुचि नहीं है. जाह्नवी राइटर बनना चाहती है. उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी लो प्रोफाइल में रहना पसंद करती हैं. इतना ही नहीं वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है. उन्होंने बताया था कि जाह्नवी, दीपिका पादुकोण और वरुण धवन की फैन हैं.

कल इस एक्ट्रेस ने पूरे किए अपने 25 साल है बहुत ही खूबसूरत

Emma Stone आज मना रहीं है अपना 29वां जन्मदिन

48 साल की उम्र में भी बहुत ही हॉट है ये एक्ट्रेस

 

You may be also interested

Recent Stories

1