Trending Topics

'मैं तो रस्ते से जा रहा था' पर कृति ने किया गोविंदा के साथ खूबसूरत डांस

Kriti Sanon dances with Govinda on ‘Main Toh Raste Se Ja Raha Tha’

नवरात्री खत्म होने को है लेकिन गरबे की और इस त्यौहार की धूम खत्म ही नहीं हो रही है. सेलिब्रिटीज भी अपने फेस्टिव लुक में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसे हम दिखाते रहते हैं. इसी के बाद अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन का वीडियो और फोटो सामने आया है. जो काफी वायरल हो रहा है. जी हाँ, कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर किया है.

बता दे कृति ने हाल ही में नवरात्री के एक इवेंट में पहुंची थी जहाँ उन्होंने ग्रीन कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था. इस खास मौके पर कृति के साथ बॉलीवुड आइकोनिक एक्टर गोविंदा भी नज़र आये. खास बात ये है कि कृति, गोविंदा कि बहुत बड़ी फैन है और उन्होंने फैन गर्ल होने का किरदार निभाया.
 

दरअसल, उन्होंने गोविंदा से एक फैन की तरह ही डांस करने कि रिक्वेस्ट की जिसे गोविंदा भी मना नहीं कर पाए. अपने इस वीडियो को उन्होंने इंस्टग्राम पर भी शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है,  A moment i would remember: Had never ever thought i would share the stage with #Govinda sir on this song! Thank you so much Sir!! #FanForever. इस के साथ उन्होंने काफी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. आइये दिखते हैं ये फोटो और वीडियो, जो इंटरनेट पर हो रहा है वायरल.

You may be also interested

1