Trending Topics

इंस्टग्राम पर शेयर की उर्वशी ने लक्स गोल्डन अवार्ड की तस्वीरें

Urvashi Rautela At Lux Golden Rose Awards 2017

आज हम आपके लिए बहुत ही खूबसूरत और बहुत ही हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की तस्वीरें लेकर आए है। आप सभी को बता दें की उर्वशी काफी बोल्ड है और अक्सर ही अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों का विषय बानी रहती है। अभी हाल ही में अपनी कुछ तवसीरें उन्होंने इंस्टग्राम पर शेयर की है जो बहुत ही हॉट है। 

ये तस्वीरें लक्स गोल्डन अवार्ड की है जिन्हे शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा है Beauty is her confidence and self-belief to choose to play a role out of her comfort zone. #LuxGoldenRoseAwards #2017 #IAmMoreThanYouCanSee #Redcarpet #EmergingBeauty #rose #love

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है With a legacy of beauty for over 90 years, @lux goes a step ahead to celebrate this wonderful journey. #LuxGoldenRoseAwards #2017 #IAmMoreThanYouCanSee #Redcarpet #EmergingBeauty #rose #love सभी तस्वीरों में वे सेक्सी ही लग रहीं है।

इसी के साथ उन्होंने विराट और अनुष्का को शादी की बधाई देते हुए भी तस्वीर शेयर की है और लिखा है #VirushkaWEDDING This is so beautiful, pure & precious ❤❤ #God #bless the #HappyCouple #AnushkaSharma #Viratkohli आइए देखते है तस्वीरों में उर्वशी का लुक, जो बहुत ही हॉट और सेक्सी रहा है। आपको बता दें की उर्वशी के इंस्टग्राम पर 6.2m followers है। 

You may be also interested

1