Trending Topics

पूल के किनारे मस्ती में एक्ट्रेस ने उतारे कपड़े, और फोटोज हो रहे हैं वायरल

marnie simpson hot photoshoot

हम लेकर आये हैं अमेरिका की हॉट एक्ट्रेस Marnie Simpson की कुछ फोटोज जिनमे वो बेहद ही हॉट लग रही हैं. हमेशा ही ये अपने इसी तरह के फोटोज को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. वैसे ही इनमे वो बेहद ही हॉट हैं और काफी सेक्सी लग रही हैं. इस बात को आप भी मान जायेंगे जब आप इनकी ये तस्वीरें देखेंगे जी हम आपके लिए लेकर आये हैं.

वैसे तो न्यूड होने का चलन हॉलीवुड में ज्यादा है और यहाँ की मॉडल और एक्ट्रेस बस न्यूड और टॉपलेस फोटो  शूट करवाती रहती हैं. ऐसे ही कुछ तस्वीरें हम आपको दिखने जा रहे हैं जिनमे वो काफी न्यूड और सेक्सी भी लग रही हैं.

दरअसल, मारनी सिम्पसन अक्सर ही अपने हॉट और बोल्ड फोटोशूट के लिए चर्चा में रहती हैं वैसे ही कुछ फोटोज उनके वायरल हो रहे हैं.

अमेरिकन चैनल पर आने वाले शो 'बिग ब्रदर' की एक्ट्रेस काफी बोल्ड लुक के साथ देखि जाती हैं और हल ही इन फोटोज में वो बिना कपड़ो के खुले में नहाते हुए नजर आ रही हैं. इसी दौरान वो खूब मस्ती में भी दिखाई दे रही हैं.

इन तस्वीरों में Marnie अपने दोस्तों के साथ पूल के किनारे खड़े होकर मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं और मस्ती-मस्ती में ही उन्होंने अपने सारे कपड़े उतार दिए हैं. इन फोटोज को देखकर हर कोई हैरान है और सभी की आँखें भी खुली रह गयी हैं.

You may be also interested

Recent Stories

1