Trending Topics

देखिये पापा और बेटी का बेसन के लड्डू पर अटैक, शेयर किया वीडियो 

ms dhoni and daughter ziva attack on besan ka laddoo

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी बेटी के साथ मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. इसी की वीडियो और फोटोज भी वो अक्सर अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में उन्होंने शेयर किया है जिसपर कुछ ही देर में हज़ार से ऊपर लाइक्स आ चुके हैं.

महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बेटी ज़ीवा का ये प्यारा सा वीडियो जो हाल ही में उन्होंने शेयर किया है. जी हाँ इंस्टाग्राम पर उनका ये वीडियो शेयर किया गया है जिसमे वो अपनी बेटी ज़ीवा के साथ बेसन के लड्डू को खाते हुये नज़र आ रहे हैं. कूल पिता और क्यूट बेटी का ये वीडियो आपको Aww कहने पर मजबूर कर देगा. इसमें आप देख सकते हैं दोनों एक ही लड्डू को खाने की कोशिश कर रहे हैं जो नज़ारा देखने लायक है.

आपको बता दे ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसके साथ कैप्शन भी दिया है, Attack on besan ka laddoo . अटैक किसी पर भी हो धोनी के फैंस को उनके हर फोटो और वीडियो का इंतज़ार रहता है. उसमे अगर उनकी बेटी भी शामिल हो तो फैंस के लिए और भी ख़ुशी की बात होती है. तो आइये आपको भी दिखा देते हैं धोनी और उनकी बेटी का ये प्यारा सा वीडियो जो वायरल हो रहा है. कुछ ही मिनट में इस पर हज़ार से ऊपर लाइक्स हो चुके हैं और कई सारे कमैंट्स भी आ चुके हैं. 

 

Attack on besan ka laddoo

A post shared by @mahi7781 on

You may be also interested

1