Trending Topics

परिनीति ने किया हार्दिक को क्लीन बोल्ड !!!

Hardik Pandya and parineeti chopra love affair

क्रिकेट  और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत पुराना है शर्मीला टैगोर और नवाब पाटोदी से ले कर नए ज़माने के विराट और अनुष्का तक इस कनेक्शन को साफ देखा जा सकता है। और आजकल तो  टीम के खिलाड़ियों का खास लगाव आजकल बाॅलीवुड की हसीनाओं के साथ देखनों को मिल रहा हैं। एक तरफ जहां कोहली और अनुष्का के लव अफेयर हमेशा चर्चा में रहते हैं, वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी बालीवुड की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा पर कमेंट कर खासे सुर्खियों में छा गए। हालांकि परिणीति चोपड़ा ने भी पीेछे न रहते हुए अपनी प्रतिक्रिया इस दिग्गज खिलाड़ी को दे डाली।

सोशल मीडिया ट्विटर पे चलिए देखते है इनके कुछ दिलचस्प ट्वीट :
 

Parineeti tweet

बाॅलीवुड की सबसे लोकप्रिय और चुलबुली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडल से एक पोस्ट ट्वीट किया था। उस फोटो में परिणीति ने एक साइकिल की फोटो को शेयर किया। साथ ही लिखा कि,“ एक शानदार सफर अपने सबसे प्यारे पार्टनर के साथ…!! एक शानदार सफर..!!

Hardik Tweet

जैस ही परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्वीटर हेंडल से इसको लेकर ट्वीट किया उसके बाद कई सोशल यूजरों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के दिलफेंक खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी शामिल थे। परिणीति द्वारा किए गए ट्वीट पर मजाकिया लहजे में स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,“परिणीति चोपड़ा…क्या मैं अनुमान लगाऊं?  मुझे लगता है यह एक दूसरा बाॅलीवुड और क्रिकेट का लव लिंक हैं…!!”

Love is in the Air

चलिए ये तो आने वाले दिनों में पता चल ही जायेगा  की परी और हार्दिक की ये लव स्टोरी का आगे क्या होगा। अभी तो ये बस शरुवात है !!!

इस दिग्गज खिलाडी को पछाड़, सचिन के सबसे बड़े रिकॉर्ड के करीब पहुंचे विराट

कपिल ने किया 'बादशाहो' के साथ शूट कैंसिल, अजय नाराज

श्रद्धा कपूर की फिल्म 'हसीना पारकर' के पहले गाने का लुक आया सामने

रुबीना दिलाइक ने शेयर की अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीर

 

1