Trending Topics

प्लेटफॉर्म पर ट्रैन का इन्तजार कर रहे थे यात्री तभी महिला ने दे दिया बच्चे को धक्का

Passengers were waiting for the train on the platform, then the woman pushed the child

दुनिया भर में सनकी लोगों की कमी नहीं है वो कब किसके साथ कैसा कदम उठाने वाले  अंदाजा भी लगाना कठिन है. कई बार सनकी लोगों की सनक का खामियाजा किसी और को भुगतना  पड़ जाता है. जिसका वास्ता उस इंसान से बिल्कुल नहीं. कुछ ऐसा ही हुआ एक रेलवे प्लेटफॉर्म पर जब मां के साथ खड़ी बच्ची को एक अन्य महिला ने अचानक से ऐसा जोरदार धक्का मारा कि बच्ची रेलवे ट्रैक पर जा कर गिरी. जिसके बाद कुछ देर तक मां को समझ नहीं आया कि आखिर ये किस तरह हुआ है.

ट्विटर के @ModernPatriotWi पर एक ऐसा वीडियो साझा किया गया जिसे देखकर आप सन्न हो जाएंगे. मामला अमेरिका के पोर्टलैंड का कहा जा रहा है. जहां पर एक महिला ने प्लेटफॉर्म पर खड़ी बच्ची को धक्का देकर रेलवे ट्रैक पर गिरा दिया और फिर अपनी सीट पर जाकर बैठ गई. गनीमत थी कि उस बीच कोई ट्रेन नहीं आई, वरना बच्ची के साथ कुछ भी हो जाता है.

प्लेटफॉर्म पर खड़ी बच्ची को महिला ने दे दिया धक्का: वीडियो अमेरिका के पोर्टलैंड का कहा जा रहा है. जहां रेलवे प्लेटफार्म पर एक महिला अपने 3 वर्ष की बच्ची के साथ खड़ी थी और हाथ में एक प्रैम पकड़ रखा था जिसमें छोटा बच्चा था.

प्लेटफॉर्म पर कुछ और लोग भी थे, जो अपनी-अपनी सीट पर बैठे हुए थे और ट्रेन की प्रतीक्षा कर रहे थे. तभी एक महिला सीट से उठी और अचानक मां के पास खड़ी बच्ची को धक्का मारकर रेलवे ट्रैक पर गिरा दिया. बच्ची के गिरते ही महिला वापस सीट पर आकर बैठ गई जैसे कुछ हुआ ही ना हो.

You may be also interested

1