Trending Topics

अपने पर्सनल गॉडजिला को साथ लेकर घूमता है ये ट्रैवलर

photographer photoshops a 6 inch godzilla figurine into his travel photos

सभी के ट्रेवलिंग Buddy होते हैं जो उनके साथ हमेशा ही इधर उधर घूमने के लिए तैयार रहते हैं. सभी के होते हैं तो आपके बगही होंगे ही. लेकिन इंसानो के साथ आपने दुनिया खूब घूमी होगी और कभी गॉडजिला के साथ घूमी है क्या. नहीं ना, आधी बात तो आपके भी समझ में नहीं आ रही होगी. यानि कोई ऐसा जानवर जो आपके साथ हमेशा ही रहता हो और दूसरों को उसे देखकर डर लगता हो.

आज हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वरें दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. ऐसे ही एक हैं ट्रैवलर Kieran Murray, जो जहाँ भी जाते हैं अपने गॉडजिला को भी ले जाते हैं. या ये कहें उनका गॉडजिला भी उनके साथ जाता है.

इस गॉडजिला का नाम Ryan है को हमेशा ही ट्रैवलर Kieran के साथ एक दोस्त बनकर और एक ट्रैवलर Buddy बनकर रहता है. अब सोचिये साथ में अगर गॉडजिला हो तो शहर की तबाही तो होनी ही है.

कहीं आग लगेगी तो कहीं बिल्डिंग गिरेंगे. ऐसा ही कुछ नज़ारा है इन तस्वीरों में भी जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं.  दरअसल, Kieran ने ये Godzilla एक खिलौने की दुकान से खरीदा था जिसे फोटोशॉप से एडिट कर उसे ऐसा बना दिया गया है.

अब असली वाला गॉडजिला तो आने से रहा. तो चलिए एडिटिंग के बाद क्या हुआ आप देख ही सकते हैं इन फोटोज में.photographer Kieran Murray,photoshops

You may be also interested

Recent Stories

1