Trending Topics

रोनाल्डो की घड़ी बनी है 300 दुर्लभ पत्थरों से, कीमत भी उड़ा रही है हर किसी के होश

Ronaldo's watch is made of 300 rare stones, the price is also blowing everyone's senses

पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो अल-नस्र क्लब केलिए खेलते हुए दिखाई दे रहे है. दरअसल, अल-नस्र क्लब सऊदी अरब का फुटबॉल क्लब है. सऊदी अरब के क्लब अल-नस्र ने भारी-भरकम राशि खर्च कर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को अपने साथ जोड़ लिया है. वहीं, इस क्लब से क्रिस्टियानो रोनाल्डो के जुड़ने के बाद सऊदी में फुटबॉल की लोकप्रियता और भी तेजी से बढ़ती जा रही है. जिसके साथ साथ यहां आने की खुशी में क्रिस्टियानो रोनाल्डो को एक महंगी घड़ी भी गिफ्ट कर दी है.

 

कितनी है क्रिस्टियानो रोनाल्डो की घड़ी की कीमत?: खबरों का कहना है कि सऊदी अरब के क्लब अल-नस्र से जुड़ने के उपरांत क्रिस्टियानो रोनाल्डो को Jacob & Co ने घड़ी गिफ्ट  कर दी है. क्रिस्टियानो रोनाल्डो को जो घड़ी गिफ्ट कर दी है, वो ख़ास तैयार की गई है और बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है. दरअसल, क्रिस्टियानो रोनाल्डो जब सऊदी अरबिया आ रहे थे, उन्होंने इस घड़ी को पहन रखा है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस घड़ी में 300 Tsavorite पत्थरों का इस्तमाल भी किया जा रहा है. इस पत्थर की कीमत करोड़ों में होती है.

Tsavorite पत्थर से बनी है क्रिस्टियानो रोनाल्डो की घड़ी:  खबरों का कहना है कि 300 Tsavorite पत्थर बहुत ही ज्यादा दुर्लभ है. यह पत्थर सऊदी अरबिया के कल्चर को बखूबी बता रही है. वहीं, इस घड़ी को बनाने वाली कंपनी दावा करती है कि यह अब तक तैयार की गई सबसे शानदार घड़ी में शामिल है. यह घड़ी 47 mm का केस 241 कट के साथ है.

गौरतलब है कि अल-नस्र क्लब क्रिस्टियानो रोनाल्डो को हर साल 200 मिलियन यूरो दे रहा है. यह मूल्य डॉलर में 126.34 मिलियन डॉलर बैठती है. जबकि इंडियन रूपए में यह कीमत 1700 करोड़ रूपये है. अल-नस्र क्लब के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो का करार 3 वर्ष के लिए है. यानि, अल-नस्र क्लब के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो वर्ष 2025 तक बने रहेंगे.

You may be also interested

Recent Stories

1