Trending Topics

टीवी की किन्नर बहू ने ऐसे मनाई अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिवाली

 Rubina Dilaik Celebrates Diwali With Boyfriend Abhinav Shukla

आप सभी जानते ही है की अभी हाल ही में 19 अक्टूबर को दिवाली गई है।  जी हाँ ऐसे में कई सेलेब्स ने दिवाली को बहुत ही धुमधाम से मनाया है। आज हम आपके लिए टीवी की 'किन्नर बहू' उर्फ़ रुबीना दिलाइक की तस्वीरें लेकर आए है जिन्होंने ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ दिवाली सेलिब्रेट की है।  

जी हाँ और इसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आज हम आपके लिए लेकर आए है।  इन तस्वीरों को हरे करते हुए उन्होंने लिखा है This Diwali fills our life with Love prosperity and abundance! ❤️ 

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Energy flows where focus goes ..... yeah... yeahhh! these pictures have a lot of Focus and energy! @ashukla09 😜 

एक तस्वीर में कैप्शन दिया है We celebrated Diwali spreading smiles and sharing love! Thank you @ashukla09 for creating so much value आप सभी को पता हो की रुबीना के इंस्टाग्राम पर 751k followers है और अब तक ये अपने फॉलोवर्स के लिए 1,737 पोस्ट कर चुकी है। 

एक बार रुबीना के बॉयफ्रेंड अभिनव ने इंटरव्यू के दौरान कहा था, "ईमानदारी से कहूं तो उस दिन साड़ी में वह मुझे स्टनिंग लगी। आमतौर पर आप लड़कियों को वेस्टर्न आउटफिट में देखते हैं। लेकिन साड़ी में भी कोई स्टनिंग लग सकता है। मैंने उसे देखा और तो वो मुझे अच्छी लगी। वह बहुत खूबसूरत दिख रही थी।"

डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी दिखती है काफी हॉट और बोल्ड

सेक्सी एक्ट्रेस श्रुति हसन की बहन अक्षरा हसन भी किसी से कम नहीं है

 

Recent Stories

1