Trending Topics

सेक्सी फोटोज से शमा ने मचाया इंस्टाग्राम पर तहलका

Shama Sikander sexy photos

टीवी की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड बाला कही जाने वाली शमा सिकंदर अक्सर ही अपना बोल्ड अंदाज दिखाती रहती हैं. शमा ने हाल ही में भी अपनी तस्वीरों से सभी को हैरानी में डाल दिया हैं. आज हम आपके लिए शमा की कई सेक्सी और बोल्ड फोटोज लेकर आए हैं जिन्हे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. आपको बता दें कि शमा इंस्टाग्राम की बहुत ही हॉट और बोल्ड मॉडल कहीं जाती हैं. 

इन्होने अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स करवाएं हैं जो हॉट, सेक्सी और बोल्ड रहें हैं. अपनी हॉटनेस की वजह से आज शमा सभी की फेवरेट बनी हुई हैं. शमा ने अब तक इंस्टाग्राम पर कई ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जो उन्हें बोल्ड दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.

शमा अब तक इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों की झड़ी लगा चुकी हैं. शमा टीवी के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने जलवे दिखा चुकी हैं. इन्हे आप सभी ने कई वेब सीरीज में भी देखा ही होगा.

वेब सीरीज में शमा बहुत ही बोल्ड लुक्स में दिखाई देती हैं और वह अपनी वेब सीरीज की तस्वीरों को भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

इन्होने कई बिकिनी फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे. शमा अपनी तस्वीरों की वजह से कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं लेकिन फिर भी उन्होंने बोल्डनेस नहीं छोड़ी.

1