Trending Topics

किंग खान के बेटे अबराम के बर्थडे पर शेयर की गई थी ये तस्वीरें

king khan daughter Suhana hugging AbRam Khan is the cutest thing you

किंग खान शाहरुख़ के बेटे अबराम का 27 मई को बर्थडे था। आप सभी जानते है की किंग खान के तीन बच्चे है सुहाना, आर्यन, अबराम।  अभी हाल ही में इनकी माँ गौरी खान ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे सुहाना और अबराम एक दूसरे को गले लगा रहें है। जी हाँ, इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौरी ने लिखा है 'Gemini Gorgeousness...' आपको बता दें की इस तस्वीर को लोगो द्वारा काफी पसंद किया गया है। इसी के साथ इस तस्वीर को शाहरुख खान ने भी शेयर किया है और उन्होंने कैप्शन दिया है  'Exhausted after the little ones party!! Jumping Jacks r a killer. Phew'. 

आपको बता दें की अबराम अब चार साल के हो गए है और लोकप्रियता के मामले में सभी स्टार्स किड्स को पीछे छोड़ रहें है। लोग उन्हें काफी पसंद करते है और साथ ही उनकी तस्वीरों को भी। आपको बता दें की किंग खान ने अपने बेटे को बर्थडे विश करते हुए लिखा था 'I felt that only parents know how to love their child…the overwhelming msgs for AbRam make me realise u all lov him so much too. Grateful'.

इसी के साथ अबराम की माँ ने लिखा था  'Omg just look at this cuteness �❤ #HappyBirthdayPrinceAbram'. उन्होंने शाहरुख और अबराम की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'LiKe Father Like Son 😄 💋 ❤ 💕 Happiest Birthday ma cutiee🎂 love you'.

ये है दुनिया भर के कुछ ऐसे लॉ, जो महिलाओं के है दुश्मन

रेप के डर से IIM रोहतक से तौबा कर रही है देश की बेटिया

ऐसा होगा लोगों का हाल, जब बंद हो जायेगा इंटरनेट

 

You may be also interested

1