Trending Topics

अब The Great Khali पर भी बनेगी बायोपिक, जानिए कौन निभाएगा उनका रोल

sushant singh rajput to play indian wrestler khali in his biopic

दुनिया में 'द' ग्रेट खली के नाम से फेमस हुए दिलीप सिंह राणा को आज हर कोई जानता है. खली का जन्म 27 अगस्त 1972 कोसिरमोर जिले के एक छोटे से गाँव घिरईन में हुआ था. खली समेत वे सात बहन भाई है. जिनमे से खली बचपन से ही तंदरुस्त शरीर के रहे है. खली शुरू से ही रेसलर बनना चाहते थे, और रेसलर बनने से पहले वह पंजाब पोलिस में काम करते थे.

WWE में बतौर Professional Wrestler उन्होंने खूब नाम कमाया. आज वह भारत में जानी मानी हस्तियों में से एक है. बॉलीवुड में आजकल बायोपिक का सिलसिला काफी जोरो-शोरो से चल रहा है. 2013 में आयी राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' को दर्शको ने बहुत पसंद किया. इसी तरह भारत में कई बायोपिक रिलीज़ की गई जो बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट रही है. सूत्रों के अनुसार फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ ने खली की बायोपिक बनाने के राइट्स खरीद लिए है.

 

इस फिल्म में खली की ज़िन्दगी से जुड़े अहम तथ्यो और जीवनशैली को दर्शाया जाएगा. फ़िलहाल खबरे आ रही है कि खली के रोल के लिए सुशांत सिंह राजपूत को अप्रोच किया जा रहा है. 2016 में सुशांत की फिल्म एम एस धोनी सुपरहिट रही थी लेकिन सुशांत अभी अपनी फिल्म केदारनाथ की शूटिंग में बीजी है.

ऐसी आशंका जताई जा रही है जब सुशांत फ्री होंगे तब शायद वह फिल्म साइन कर सकते है. इससे पहले आप खली को WWE के अलावा कई फिल्मो और बिगबॉस में देख चुके है. खली ने अपने जज़्बे से एक अलग ही इतिहास रच दिया है जिसके लिए अमेरिका ने उन्हें बधाईया भी दी है.

You may be also interested

1