Trending Topics

स्टंट करना पड़ा महिला को भारी, पेड़ की डाली टूटी तो हो गई बेज्जती

The woman had to perform a heavy stunt, when the branch of the tree broke, she became insulted

सोशल मीडिया आज व्यक्ति से क्या ना करा दे. लोग आम लोगों के मध्य जल्द से जल्द पॉपुलर होने और ढेर सारे व्यूज और लाइक्स पाने के लिए कुछ भी करने की मजबूर हो ही जाते है और फिर वो ये भूल जाते हैं कि उनकी छोटी सी या थोड़ी सी लापरवाही उन पर किस कदर भारी भी पड़ जाती है. कई बार दिखावे के चक्कर में लेने के देने पड़ते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा है वीडियो वायरल होने लगा है. जहाँ लड़की ने पेड़ पर चढ़कर ऐसा स्टंट किया कि डाली समेत जमीन पर चित्त हो चुकी है.

 

ट्विटर अकाउंट @peoplerepentlng पर साझा वीडियो में एक महिला पेड़ की डाली पर लटककर स्टंट करती हुई दिखाई दे रही है. लेकिन स्टंट के दौरान अधिक ताकत का इस्तेमाल कर देना महिला को महंगा  पड़ चुका है. और डाली टूट गई जिसके महिला भी चंद सेकंड्स में ही धड़ाम से नीचे गिर पड़ी. वीडियो देख महिला के दर्द का अहसास भी होगा और वह खुद की हसी भी नहीं रोक पाएगी.

टहनी पर लटककर स्टंट करना पड़ा महंगा: बता दें कि वायरल वीडियो में एक लड़की पेड़ की पतली से टहनी पकड़कर उछल कूद करते नजर आ रही है. मतलब की वो पेड़ पर लटककर स्टंट करने का प्रयास भी कर रही थी.

कुछ स्टेप करने में वो कामयाब भी हो गई. लेकिन जैसे ही बंदरों की तरह उछल कूद अधिक बढ़ाई, पेड़ की पतली डाली की औकात दम तोड़ गई और वो पतली सी टहनी के साथ लिए दिए जमीन पर गिर पड़ी. कुछ देर पहले बड़े स्टाइल से स्टंट दिखा रही लड़की गिरते ही कराहने को मजबूर हो पड़ीं.

1