Trending Topics

मर्दों को पीटने का शौक रखती है ये फिटनेस मॉडल

This fitness model is fond of beating men

वैसे तो मॉडल उर्फी जावेद ग्लैमर वर्ल्ड में आए दिन तड़का लगाती हुई दिखाई देती है, लेकिन जब बात फिटनेस के साथ ग्लैमर की हो तो इंग्लैंड की मार्शल आर्ट लवर और फिटनेस मॉडल सोफी लारिसा वीस की बात तो कुछ और ही है. सोशल मीडिया पर इन दिनों सोफी और उनके पिता टेरी वीस की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. सोफी ने इस बारें में कहा है कि लिविंग रूम में पुरुषों को पीटने के लिए वह हर घंटे के 600 डॉलर (करीब 50 हजार रुपये) ले लेती है.

 

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिटनेस मॉडल सोफी ने इस बारें में कहा था कि वह मर्दों की पिटाई करके भी पैसे कमा लेती है. वे चाहते हैं कि मैं उन पर हावी रहूं और उनके चेहरे पर मुक्के मारूं.

हाल ही में सोफी ने एक साक्षत्कार में अपने पसंदीदा कार्य और उससे होने वाली कमाई के बारे में बड़ा खुलासा भी कर दिया है. उन्होंने यह भी कहा है कि उनके दुनियाभर में कस्टमर हैं.

60 वर्ष के होने के बावजूद टेरी अपनी बेटी सोफी के साथ जिम में प्रशिक्षण लेते हैं. इतना ही नहीं वह बेटी से मार्शल आर्ट भी सिखाते हुए दिखाई देते है.

सोफी लारिसा वीस ने एक बार बताया था कि बचपन में वह बहुत शर्मीली रही. कभी सोचा नहीं था कि कभी वह शारीरिक रूप से पिता जैसी स्ट्रॉन्ग बनने वाली है.

1