Trending Topics

OMG! छुट्टी नहीं मिली तो क्लर्क ने छोड़ दी नौकरी, पूरा शहर हो गया बंद

Town Forced to Shut Down After Sole Clerk Resigns

कोरोना संक्रमण की शुरुआत के बाद से रिकॉर्ड संख्या में लोगों ने अपनी नौकरी छोड़ दी है। हालाँकि आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं उसे जानने के बाद आप कहेंगे omg! जी दरअसल संयुक्त राज्य अमेरिका के एक शहर मेन में पासडुमकेग अपने एकमात्र क्लर्क के इस्तीफा देने के बाद बंद कर दिया गया है। जी हाँ, सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, क्रिस्टन बूचार्ड सितंबर 2020 में पासडुमकेग के टाउन क्लर्क के रूप में शामिल हुईं और उनका पहला काम नवंबर 2020 के चुनाव की देखरेख करना था, जिसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली थी। वहीं उसके बाद के महीनों में, वह शहर के लगभग हर मामले को देखती थी। इसी के साथ बूचार्ड उप कोषाध्यक्ष और पालतू जानवरों को लाइसेंस देने, वाहनों को पंजीकृत करने, महत्वपूर्ण रिकॉर्ड बनाए रखने और पासडुमकेग शहर के लिए अंतर्देशीय मत्स्य पालन और वन्यजीव विभाग के साथ संपर्क करने की प्रभारी थीं।

बताया जा रहा है कि शहर के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार बोर्ड द्वारा उसे दो हफ्ते सप्ताह की छुट्टी देने से इनकार करने के बाद उसने आखिरकार 7 अप्रैल को अपना इस्तीफा दे दिया। वहीं बूचार्ड के चले जाने से, शहर वाहन पंजीकरण जारी नहीं कर सकता, घरों या व्यवसायों का निरीक्षण नहीं कर सकता, संपत्तियों का आकलन नहीं कर सकता है या पागल या दुर्व्यवहार करने वाले जानवरों की रिपोर्ट का जवाब नहीं दे सकता है। ऐसे में 19 अप्रैल को टाउन ऑफिस द्वारा पोस्ट की गई एक गूगल समीक्षा में कहा गया है 21 अप्रैल 2022 तक, पासडुमकेग टाउन में पद भरने के लिए कोई क्लर्क नहीं होगा।

जी हाँ, यानी कि कार्यालय व्यक्तिगत रूप से अगली सूचना तक बंद रहेगा। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि पोजिशन अब स्थायी रूप से खुली है और टाउन ऑफिस ने इसे जॉब बोर्ड पर भी लगा दिया है। वहीं एक अन्य कर्मचारी, कोषाध्यक्ष बारबरा बॉयर, हर हफ्ते कुछ दिनों के लिए कार्यालय आती है, लेकिन वाहन पंजीकरण जारी नहीं कर सकती या अन्य काम नहीं कर सकती हैं। आप सभी को यह भी बता दें कि पासडुमकेग मेन, संयुक्त राज्य अमेरिका में पेनब्स्कॉट काउंटी का हिस्सा है।

2 लाख रुपए में बिक रहा चिप्स का एक टुकड़ा, वजह उड़ा देगी होश

OMG! यहाँ के किसान खेत में इस्तामेल करते हैं हेलीकॉप्टर, रोचक है वजह

 

You may be also interested

Recent Stories

1