Trending Topics

'आपका आना दिल धड़काना' पर देसी आंटी का डांस हो रहा वायरल

viral video desi aunty dances on bollywood song

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। इस वीडियो को जो देख रहा है वह तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में एक देसी आंटी नजर आ रहीं हैं जिनके डांस वीडियो ने तहलका मचाया हुआ है। इस वीडियो ने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में महिला ने बॉलीवुड सॉन्ग ‘आपका आना दिल धड़काना‘ पर धांसू डांस किया है और इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स उनके फैन हो गए हैं। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और वह इसे खूब एन्जॉय कर रहे हैं। हमें यकीन है इसको आपका भी दिल बार-बार देखने के लिए करेगा।

वैसे आप देख सकते हैं इस वायरल हो रहे वीडियो की शुरुआत में एक आंटी सड़क पर खड़ी नजर आती है। इसी बीच बैकग्राउंड में साल 2000 में आई फिल्म ‘कुरुक्षेत्र’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘प्यार आ गया रे’ बजता है और आंटी जोरदार तरीके से डांस मूव्स दिखाने लगती है। इस वीडियो को देखकर यह लगता है कि उनमें महिमा चौधरी की आत्मा आ गई हो। आप देख सकते हैं देसी आंटी ने क्लिप में कुछ ऐसे डांस मूव्स दिखाए हैं कि आप भी उनके जबरा फैन बन जाएंगे।

जी हाँ और इस वीडियो के आखिर वाला स्टेप सबसे जोरदार है। यकीन मानो आप कुछ ही सेकंड के इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद करेंगे। आप देख सकते हैं देसी आंटी के इस जबरदस्त डांस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर oosm।dance नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को यूजर ने कैप्शन दिया है, ‘आंटी नंबर 1।’ आपको यह भी बता दें कि कुछ दिन पहले अपलोड हुआ ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को जो देख रहा है वह आंटी की तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहा है।

नगालैंड के ‘छोटी आंखों वाले’ मंत्री का डांस VIDEO वायरल

 

You may be also interested

1