Trending Topics

कुछ ऐसा है विरूष्का का हल्दी से लेकर सात फेरो तक का सफर

virat kohli anushka sharma italy wedding mehndi engagement haldi photos

11 दिसंबर को ही आप सभी के सबसे फेवरेट कपल विराट और अनुष्का शादी ने शादी कर ली. दोनों की शादी की खबर सुनते ही फैंस बड़े ही खुश नजर आ रहे है. इटली के फ्लोरेंस में दोनों की शादी हुई. आप सभी भी उनकी शादी के फोटोज देखने के लिए उत्सुक है तो चलिए आपका इंतजार ख़त्म हो गया है. हम आपको इस वीडियो के जरिये विरूष्का के शादी का सफर बता रहे है. 

 

 

इन दोनों की मेहंदी और सगाई जैसी सभी रस्मे कब हो गई किसी को कुछ नहीं पता चला. सारी फोटोज शादी के बाद ही सामने आई है. आप देख सकते है मेहंदी की रस्म में अनुष्का और विराट कितने खूबसूरत लग रहे थे. विराट ने सफ़ेद रंग का कुर्ता और लाल जैकेट पहना हुआ है वही अनुष्का ने फ्लावर टॉप और लहंगा पहना है. दोनों बहुत ही खुश नजर आ रहे है. 

अगली तस्वीर है इनकी सगाई की. सगाई कब हुई इसका तो पता नहीं लेकिन ब्लू कलर के सूट में विराट और महरून रंग की वेलवेट साड़ी में अनुष्का नजर आ रही है. इनकी सगाई सेरेमनी आप वीडियो में भी देख सकते है. 

अनुष्का और विराट की शादी नार्थ इंडियन और पंजाबी स्टाइल में हुई थी. दुल्हनिया बनकर अनुष्का बेहद ही प्यारी लग रही थी वही विराट भी अपनी दुल्हन को इस रूप में देखकर बहुत खुश लग रहे थे. ये जोड़ी साथ में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी. इस वीडियो में आप देख सकते है विरूष्का की हल्दी से लेकर उनकी विदाई तक की सभी तस्वीरें. 

'मेरे रश्के कमर' सॉन्ग का शानदार डांस वीडियो देखा आपने

इंडियन सीरी आपको ऐसे ही देगी जवाब.. सुनिए जरा

 

1