Trending Topics

ऐसे बनते हैं दोस्त, और ऐसे होती है ग्रुप चैट

what happed in boys group chat

ग्रुप चैट सभी करते हैं और ग्रुप में क्या क्या बातें होती हैं ये तो आप और हम अच्छे से समझते हैं. हम भी कई बार ग्रुप चैट करते हैं और ऐसे में फालतू की बातें ही करते है. हाइक हो, व्हाट्सप्प हो, फेसबुक हो, सभी जगह पर लोगों के ग्रुप बने होते हैं जो दिनभर बस बकर-बकर किया करते हैं, ग्रुप में काम की बातें तो होती नहीं है बस फालतू की बातें ही निकलती है.

दरअसल, आज हम आपको ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमे ये बताया गया है की ग्रुप में लड़के क्या बात करते हैं और कैसी बातें करते हैं. ये बात लड़कों को तो अच्छे से पता होगी कि वोई ग्रुप में क्या बात करते हैं. एक दूसरे का मज़ाक उड़ाना और टांग खींचना. बस यही चलता है ग्रुप में. किसी का मज़ाक उड़ाना, हर बात पर उनकी चुटकी लेना. दोस्तों में दरअसल, यही चलता है.

 

ये काफी फनी भी होता है. तो इस ग्रुप से आपको बता दे कितने तरह के दोस्त होते हैं. एक होते हैं जो हर किसी के मजे लेते हैं, दूसरे वो जो कुछ नहीं बोलते बस मैसेज इधर से उधर फॉरवर्ड करते हैं. कुछ ऐसे भी होते हैं जो ग्रुप को हमेशा म्यूट पर रखते हैं और कुछ ऐसे होते हैं जो किसी और का मैसेज किसी और को भेज देते हैं. इस वीडियो को देखकर आपको भी बहुत ही हंसी आने वाली है. तो चलिए दिखा देते हैं Rishhom का ये फनी वीडियो. 

इन लड़कियों ने किया 'स्वाग से स्वागत'

ऐसे ही अलग-अलग किस्म के होते है कपल्स

 

Recent Stories

1