Trending Topics

कंगना के निशाने पे इस बार : ऋतिक ,कटरीना और आदित्य पांचोली

What Kangana Ranaut revealed in a week: Hrithik-Katrina affair, FIR against Aditya Pancholi

एक बार फिर कंगना और रितिक की पुरानी कहानी फिर से खबरों में आ रही है।  हम सब को हर बार लगता है की अब इन दोनो के बीच सब ख़त्म हो गया है और ये लड़ाई भी अब ख़त्म हो चुकी है। पर हर बार ये दोनों इस लड़ाई में कुछ पुराने गिले शिकवे ले कर कूद पड़ते है। इस बात को लभभग अब 2 साल हो गये जब कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में कंगना ने रितिक को अपना एक्स कहा था और इस सो कॉल्ड बैटल की शरुवात करी।

ये बात तो किसी से छुपी नहीं है की रितिक ने कँगना के इंटरव्यू के बात उनको एक लीगल नोटिस भेजा था। जिसका पलट कर जवाब कंगना ने भी उनको एक लीगल नोटिस भेजा। ये दोनों लगातार एक दूसरे के साथ आरोप-प्रत्यारोप का गेम खेलते रहे है। हालाँकि कुछ समय पहले तक । 

कंगना ने फिर छेड़ी लड़ाई : पिछले कुछ हफ्तों से कंगना ने कुछ मीडिया अपीयरेंस की और कंगना ने फिर से अपने पुराने जख़्म कुरेदे रितिक के साथ। उन्होंने आदित्य पंचोली जो कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके है। उनको भी टारगेट किया। 


 

 

FIR AGAINST ADITYA PANCHOLI, MEETING HIS WIFE

ऍफ़ आई आर अगेंस्ट आदित्य पांचोली : सीनियर एक्टर और लगभग कंगना के पिता की उम्र के आदित्य पंचोली कथित तौर पे कंगन के बॉय फ्रेंड रहे है। कंगना के अनुसार आदित्य ने उनको कई बार उनको मारा पीटा है। कंगना ने उनपे FIR कर दी है।

'HRITHIK ROSHAN SHOULD APOLOGISE PUBLICLY'

रितिक को मांगनी होगी कंगना से माफ़ी : कंगना इंतजार कर रही है की कब वो रितिक से आमने सामने बात कर पाएंगी। उनके अनुसार रितिक और उनके पिता उनसे छिप रहे है। कंगना ने कहा की केस अभी ख़त्म नहीं हुआ है और उन्होंने उनके खिलाफ अभी तक कोर्ट में वो लोग कुछ प्रूफ नहीं कर पाये है। हम आप को बता दें कि कंगना और रितिक एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे पर अब उनके रिश्तों के बीच खटास आ चुकी है।

 HRITHIK'S AFFAIR WITH KATRINA KAIF BEHIND BREAK-UP WITH KANGANA?

कटरीना को बताया वज़ह: कंगना ने ये भी आरोप लगाया है कि उनके और रितिक के लव अफेयर के बीच कटरीना ने सारी प्रॉब्लम क्रिएट करी है।

ये है Top 10 हॉटेस्ट प्लस साइज मॉडल

आप की अदालत में कंगना ने दिए शॉकिंग बयान "ऋतिक को कहा बेवकूफ"

 

1