Trending Topics

जब फेसबुक पर अपने से दस साल बड़ी लेडी पर शिखर हुए फ़िदा

When Shikhar Dhawan propose a lady older than 10 years

टीम इंडिया का गब्बर यानी शिखर धवन जितना क्रिकेट को लेकर डेडिकेटिड हैं उतने ही अपने परिवार को लेकर भी. टीम इंडिया जहां भी टूर पर जाती है वहां उनका बेटा जोरावर या पत्नी आयशा साथ रहती हैं. आयशा उन्हें ग्राउंड पर भी पूरा सपोर्ट करती हैं.

ये कपल टीम इंडिया का आयडल कपल भी माना जाता है. लेकिन क्या आपको पता है दोनों की मुलाकात कैसे हुई थी. कैसे धवन की ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा से मुलाकात हुई. शिखर धवन ने 30 अक्टूबर को अपनी 5वीं शादी की सालगिरह मनाई. इंस्टाग्राम पर दोनों ने एक दूसरे को विश भी किया. 

एक दिन शिखर धवन और हरभजन सिंह फेसबुक चला रहे थे. तभी हरभजन की प्रोफाइल में एक फोटो देखी जिसे देखकर वो क्रेजी हो गए. उन्हें लग नहीं रहा था कि ये ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा उनकी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करेंगी. लेकिन रिक्वेस्ट भेजते ही आयशा ने एक्सेप्ट कर ली. फिर फेसबुक पर दोनों की बातें धीरे-धीरे शुरू हो गई और बात गहरी दोस्ती तक जा पहुंची. दोनों हर बात एक दूसरे से शेयर करते थे.

रोज बातों का दौर चलता गया और दोनों को कब प्यार हो गया पता ही नहीं चला. धवन जानते थे कि वो उनसे 10 साल बड़ी हैं और 2 बच्चों की मां है. लेकिन धवन ने इसकी परवाह नहीं की और शादी के लिए प्रपोज कर दिया. आयशा ने भी हां कर दी और धवन ने उनसे शादी के लिए समय मांगा क्योंकि उस समय धवन का करियर शुरू हुआ था.

धवन के परिवार को जैसे ही पता चला तो उन्होंने शादी के लिए मना कर दिया. लेकिन बात में वे लोग भी मान गए. 30 अक्टूबर, 2012 को दोनों विवाह बंधन में बंधे. बता दें, आयशा की पहली शादी बिजनेसमैन से हुई थी. जिससे उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम रिया और अलियाह है.

Emma Stone आज मना रहीं है अपना 29वां जन्मदिन

48 साल की उम्र में भी बहुत ही हॉट है ये एक्ट्रेस

दुनिया की सबसे खूबसूरत मॉडल में से एक मानी जा रही है ये मॉडल

 

1