Trending Topics

इस बच्चे की हेयर स्टाइल की बातें सुन उड़ जाएंगे आपके होश

You will be shocked to hear about this child's hair style

एक समय था जब माता-पिता बच्चों के बाल अपने अनुसार कटवा देते थे और वो भी खुशी-खुशी उनकी पसंद को अपना बना लेते थे. अब तो बच्चे अपनी पसंद से बाल कटवाते हैं. ऐसे में उनकी हेयरस्टाइल बहुत ही ज्यादा फनी लगती है. इन दिनों एक बच्चा (Naayi ko angrezi mein kya kehte hain) अपनी हेयरस्टाइल के कारण से ही चर्चा में बने हुए है. पर उससे भी अधिक लोग उसकी अंग्रेजी सुनकर हंस दे रहे हैं, हालांकि, उसका अंदाज आपको मजाकिया कम और क्यूट (Boy wrong Pronunciation of Barber) अधिक लगने वाला है .

 

इंस्टाग्राम अकाउंट @sachkadwahai अपने फनी मीम्स के लिए पॉपुलर हो चुके है. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक बच्चा नाई का अंग्रेजी अनुवाद एक शख्स को बोल रहा है. बच्चा स्कूल छात्र (School kid funny barber pronunciation) है और उसकी हेयरस्टाइल काफी फनी भी दिख रहा है . पर उसकी क्यूटनेस के आगे उसकी कमियों पर ध्यान ही नहीं जाएगा. बच्चे का नाम आदर्श है.

बच्चे ने नाई का अंग्रेजी अनुवाद बताया: बच्चे का वीडियो बनाने वाला शख्स उसके बालों को दिखाते हुए बोलता है- “अरे वाह, आदर्श के हेयर कट हो गए हैं. बहुत सुंदर है. ये कौन सी हेयरस्टाइल है आदर्श?” फिर आदर्श उत्तर देता है- “वन साइड”. तो शख्स पूछता है- “आपके हेयर को किसने काटा है?” बच्चा कहता है- “नाई”.

फिर शख्स उससे नाई का अंग्रेजी अनुवाद पूछता है, तो बच्चा कहता है- “बराबर!” शख्स उसकी अशुद्धी को सुधारते हुए कहता है- “बराबर नहीं, उसे बारबर कहते हैं!” जिसके उपरांत  बच्चा भी मुस्कुराने लगता है और उसकी स्माइल देखकर निश्चित तौर पर आपका दिन बन जाएगा.

You may be also interested

1