Trending Topics

ज़हीर खान ने बाँधी सागरिका के साथ शादी की गाँठ

zaheer khan married to sagarika ghatge

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सागरिका घाटगे हाल ही में विवाह बंधन में बंध गए. साथी खिलाड़ि‍यों में 'जैक' के नाम से लोकप्रिय जहीर और सागरिका की कोर्ट मैरिज गुरुवार को हुई. सागरिका ने ऑरेंज कलर की साड़ी और मरून कलर की एम्‍ब्रायडरी वाला ब्‍लाउज पहन रखा था. दूसरी ओर, जहीर खान कुर्ते-पजामे में बेहद आकर्षक लग रहे थे. नवदंपति 27 नवंबर को मुंबई के ताज महल पैलेस में रिसेप्‍शन देंगे जिसमें क्रिकेट जगत और बॉलीवुड से जुड़ी कई मशहूर हस्तियों के मौजूद रहने की संभावना है. 

 

 

 

गौरतलब है कि 2017 के सीजन में आईपीएल टीम दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के कप्‍तान जहीर खान और सागरिका लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इस जोड़ी ने आईपीएल 10 के दौरान ही गोवा में सगाई कर ली थी.

सागरिका के मुताबिक, जहीर ने उन्हें सरप्राइज दिया था. दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को अपनी सगाई की जानकारी दी थी.

जहीर और सागरिका के निकाह का फोटो उनकी फ्रेंड अंजना शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है. इन दोनों की कोर्ट मैरिज के पहले, फिल्‍म चक दे इंडिया की को-एक्टर विद्या मालवाडे ने सागरिका के घर पहुंचकर उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. सागरिका फिल्‍म चक दे इंडिया से वर्ष 2007 में बॉलीवुड में सुर्खियों में आई थीं.

पिछले साल युवराज सिंह की शादी के दौरान दोनों का रिश्ता उस वक्त दुनिया के सामने आया था जब दोनों एक साथ शादी में शिरकत करने पहुंचे थे.

You may be also interested

1