Trending Topics

पहले से कहीं ज्यादा हॉट हो चुकीं हैं इलियाना डीक्रूज

Ileana DCruz photos hot photos bikini photos sexy and bold photos

वैसे तो बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस है जिनकी हॉटनेस आपने आज तक देखी होंगी, लेकिन आज हम आपको जिस एक्ट्रेस की हॉट फोटोज दिखा रहे है उसकी अदाओं के आप भी कायल हो जाएंगे और उसे देखने के बाद आपका कुछ और देखने का मन ही नहीं होगा. जी, हम बात कर रहे है बेहद बोल्ड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज की जो इन दिनों लगातार अपनी बोल्डनेस दिखा रहीं हैं. 

जी हाँ, बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना इन दिनों फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन वह आए दिन ही अपने हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बन जाती हैं.

इलियाना हमेशा अपने हॉट, सेक्सी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद चर्चाओं में आ जाती है. हर बार इलियाना की बोल्ड तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती हैं.

इलियाना का हॉट अंदाज सभी को भाता है फिर वह बिकिनी में हो या शॉर्ट ड्रेस में. इलियाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

आपको बता दें एक्ट्रेस इलियाना ने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडस्ट्री से की थी और उसके बाद वह बॉलीवुड में नजर आईं. आपको बता दें कि इलियाना ने साउथ की कई शानदार फिल्में की और साउथ की फिल्मे करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री मारी.

1