Trending Topics

VOGUE के लिए दिखा कैटरीना का सेक्सी अवतार

katrina kaif latest photoshoot for vogue magazine

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस में शुमार कैटरीना कैफ ने हाल ही में Vogue मैगज़ीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है. कैटरीना के फैंस उनके नए लुक को देखने के लिए बेताब रहते है. कैटरीना ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बता दे इंस्टाग्राम पर केट के 6 मिलियन फॉलोवर्स है जो उनकी नई-नई फोटोज के आने का बेसब्री से इंतजार करते है. 

इस फोटोशूट को शेयर करते हुए वो लिखती हैं, Just a little bit of posing for@vogueindia @signe_vilstrup @anaitashroffadajania. vogueindia @signe_vilstrup anaitashroffadajania. इसमें वो बाइक पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं और अपनी दिलकश अदा से सभी को मदहोश भी कर रही हैं.

इसी के बाद कुछ और फोटोज को शेयर करते हुए वो लिखती हैं, Playing up with @vogueindia @signe_vilstrup @Anaitashroffadajania .

फोटो के अलावा आपको बता देते हैं, कैटरीना कैफ अपने टाइगर के साथ जल्दी ही आने वाली हैं. 'टाइगर ज़िंदा है' का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है. सलमान खान के फैंस के साथ-साथ कैटरीना के फैंस भी इनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म के दो गाने रिलीज़ हो चुके हैं जिन्हे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

1