Trending Topics

रेड ड्रेस में नेहा मलिक ने दिखाई अपनी हॉटनेस, देखकर बेकाबू हुए फैंस

Neha Malik looks sexy in red dress bold and hot Neha Malik sexy photos hot actress

आए दिन कई मॉडल्स और एक्ट्रेस फोटोशूट करवाती हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल नेहा मालिक की तस्वीरें लेकर आए हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, वह वाकई में बहुत सेक्सी और हॉट हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर देती हैं. 

नेहा बहुत ही हॉट और बोल्ड मॉडल और टीवी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बहुत ही सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर की हैं जो रेड ड्रेस में है. नेहा का यह बोल्ड अंदाज सभी को खूब पसंद आ रहा है वह सेक्सी लग रहीं हैं और खूबसूरत भी.

आपको बता दें कि नेहा इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. आज उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो रेड ड्रेस में है इन तस्वीरों में वह काफी हॉट अंदाज में नजर आ रहीं हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर नेहा ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है  Fall in love with someone who fall in love with your Smile .. because they will possibly do anything to keep you Smiling...

इसी के साथ एक और तस्वीर शेयर कर नेहा लिखती हैं Red for the day of love Valentine’s day special Outfit by @drobekart Heels - @trufflecollectionindia Shoot location- @trumpetskylounge PC @dhavalgajjarphotography Makeup @makeupbysanjam_ Hair @makeupbysabashaikh

इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. यह वेलेंटाइन डे स्पेशल शूट है जो उन्होंने ट्रम्पेट स्काई लाउन्ज में करवाया है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह वाकई में काफी बोल्ड अंदाज में अपने सेक्सी अंदाज को दिखा रहीं हैं.

Recent Stories

1