Trending Topics

मडोना ने अपने हॉट फोटोज से इंस्टाग्राम पर मचाया तहलका

see the latest pictures of madonna

58 वर्ष की दिग्गज अमेरिकन पॉप स्टार मडोना ने हाल ही में अपने कुछ हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किये है. मडोना अक्सर अपनी स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है. हर फोटोशूट में मडोना बेहद ही खूबसूरत और सेक्सी नजर आती है. अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज पोस्ट करने वाली मडोना ने हाल ही में एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है. मडोना के हॉट अंदाज़ के कई लोग दीवाने है. 

पिंक कलर की ड्रेस में मडोना बेहद ही हॉट लग रही है. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा है कि- Looking at things from a different angle usually helps!! @moschino @itsjeremyscott #think #pink #think #love

मडोना सोशल करोड़ो फैंस के दिलो पर राज करती है. इंस्टाग्राम पर मडोना के 10.5m followers है जो हर बार उनके नए लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते है.

मडोना ने हाल ही में रेड कलर की ड्रेस में हैट लगाए भी कुछ फोटोज शेयर की थी. इस लुक में मडोना वाकई रेड हॉट लग रही थी. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था कि- All dressed Up and no where to go in my gorgeous @fyodorgolan coat!!@visionaaron @tarinskillets #red #lips #mdnaskin #givegoodface

इस उम्र में भी मडोना ने खुद को बहुत मेन्टेन करके रखा है. उन्हें देखकर तो उनकी उम्र का बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है. वैसे कई बार मडोना सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज़ को लेकर चर्चा में भी बन जाती है.

इस एक्टर की एक्टिंग ने हमें कभी निराश नहीं किया

इनकी हॉटनेस और बोल्डनेस के दीवाने हज़ारों है

 

You may be also interested

1