Trending Topics

नए फोटोशूट की तस्वीरों में कहर ढा रहीं है यामी गौतम

Yami Gautam Is All Things Hot And Sexy In Her Latest Photoshoot See Pics

यामी गौतम को उनके सेक्सी फिगर और गोरे रंग की वजह से काफी पसंद किया जाता है आए दिन वे अपनी सेक्सी तस्वीरों से इंस्टाग्राम को गर्म भी करती है। अभी हाल ही में भी उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है।

आप सभी को बता दें की यामी ने अभी हाल ही में मैक्सिम मैगज़ीन के लिए बेहद हॉट फ़ोटोशूट करवाया है जो आज हम आप सभी के लिए लेकर आए है। आप सभी को बता दें की इस फोटोशूट की तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है।

सभी में वे काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रहीं है। अभी हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है ‘She was beautiful, but she was beautiful in the way a forest fire was beautiful ‘ ... @maxim.india @prasadnaaik @alliaalrufai @namratasoni 🦋 इस तस्वीर में वे काफी सेक्सी अंदाज में लग रहीं है

वही एक और तस्वीर शेयर कर लिखा है Repost @maxim.india (@get_repost) ・・・ "I'm a shy girl...that's my personality! But when cameras are on, you can't work with those inhibitions in mind." Find out more about the real @yamigautam in the January issue of #Maxim, on stands now. #MaximIndia #YamiGautam #12YearsOfMaxim #HotRightNow #BringingSexyBack इस तस्वीर में वे बहुत ही गॉर्जियस लग रहीं है।

आइए दिखाते है उनके मैगजीन के लिए करवाए गए फोटोशूट की तस्वीरें।

Recent Stories

1