Trending Topics

Video : Ice Cream स्टिक के कुछ ऐसे भी हो सकते हैं Use

DIY: 3 Easy Ice Cream Stick Crafts - POPxo

बचपन में आइस क्रीम स्टिक से आपने कई तरह के क्राफ्ट बनाये हैं. तो आज हम ऐसा ही एक वीडियो लेकर आये हैं जो आपको अपने बचपन की याद दिखा देंगी. जी हाँ, आइसक्रीम स्टिक का इस्तेमाल में हम बहुत सी चीज़ों में कर सकते हैं. जैसे अब घर में बनाने का सामान जिसका यूज़ हम कास्मेटिक को रखने के लिए कर सकते हैं. तो आइये बता दे इस वीडियो के बारे में.

 वैसे तो बाजार में हर तरह एक सामान मिल जाता है, पर कुछ चीज़े होती हैं जिन्हे हम घर पर भी बना सकते हैं और अपने अनुसार उसे इस्तेमाल भी कर सकते हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर छोटी छोटी लाइफ हैक्स आती रहती हैं जिन्हे देखकर हम सीखते रहते हैं और घर में उन चीज़ो को ट्राय भी करते हैं. दरअसल, आज भी हम ऐसा ही कुछ ऐसा ही लेकर आये हैं जिसे देखकर आपका भी काम आसान हो जायेगा.

 

 

आप भी इन चीज़ों को देखकर खुद ही घर में सारा सामान बना लेंगे. जैसे अब दिवाली कि खरीद दारी शुरू होगयी है तो अच्छा है कुछ सामान आप भी घर में बना ले. तो इस वीडियो में आपको यही देखने को मिलेगा कि किस तरह हम घर में रखी का चीज़ों का इस्तेमाल करते हैं.

आपने स्टिक्स का इस्तेमाल तो किया ही होगा बचपन में जिससे हम अक्सर घर बनाया करते थे और ड्राइंग में उसे यूज़ करते थे. तो आअज भी कुछ ऐसा ही करना है. तो आइये दिखाते हैं वायरल हो रहा PopXo का ये वीडियो जो आपके आ सकता है काम. तो इस वीडियो में आपको सिखने को मिलेगा 3 आसान क्राफ्ट जो आइसक्रीम स्टिक से आप बना सकते हैं.

जब क्रश फिर से एक बार सिंगल हो जाता है तो यही हाल होता है हमारा

Video : कुछ इसी तरह झेलना पड़ता है हमे Fashion Trend

 

1