Trending Topics

Annabelle : Creation की तरह ही ये फिल्में भी बनी है हॉरर डॉल्स पर

5 scary doll movies like Annabelle Creation

हॉरर फिल्में देखने का सभी को शौक होता है और देखने वाले ऐसे भी होते हैं जिन्हे कितनी भी हॉरर फिल्में दिखा दो लेकिन उन्हें डर नहीं लगता। वहीँ कुछ लोग इसके उलट भी होते हैं जो थोड़ी भी डरावनी फिल्म देखकर डर जाते हैं और उसके बाद देखते ही नहीं है। ऐसे तो हॉलीवुड और बॉलीवुड में कई फिल्में आ चुकी हैं उसी तरह हाल ही रिलीज़ हुयी है हॉलीवुड की हॉरर फिल्म Annabelle: Creation जो काफी डरावनी बताई जा रही है।

जी हाँ, इसके पहले भी इस फिल्म का एक पार्ट आ चूका है और हाल ही दूसरा रिलीज़ हुआ है। इस फिल्म के बारे में आप जानते ही होंगे, इसके जितने पार्ट्स बने हैं उन सभी का भयानक सी दिखने वाली गुड़ियों का इस्तेमाल किया गया है।  वहीँ आपने इसके पहले ऐसी गुड़िया The Conjuring में देखि होगी जिसकी ये सीरीज है।

इन गुड़िया के बारे में कुछ बातें ऐसी हैं जिन्हे जिन्हे आप पहले देखते हैं तो बहुत ही सुंदर दिखती हैं लेकिन बाद में ये आपको डराने का काम करती हैं। तो अगर आप भी Annabelle: Creation  देखने का सोच रहे हैं तो ऐसी ही कुछ गुड़ियों के बारे में जान ले जो पहले भी हॉरर फिल्मों में इस्तेमाल की गयी हैं।

Dead Silence 

इस डरावनी फिल्म को बनाने वाले फिल्म निर्माता है James Wan जो कई हॉरर फिल्मों पर काम करा चुके हैं। जेम्स, Saw, Insiduous और The Conjuring जैसी फिल्मों की सीरीज बना चुके हैं। डेड साइलेंस एक वेंटिलोक्विस्ट की कहानी है जो एक गुड़िया है। ये एक बोलती हुई डॉल है जो कई अपराध भी करती है। 

Child’s Play 

इस फिल्म में भी एक गुड़िया को लिया गया है जो बच्चों के बिच आतंक को दिखाती है। हॉरर फिल्म  बनाने का ये एक मॉडर्न ट्रेंड बन चूका है। हॉरर फिल्म में गुड़िया को लेकर ट्रेंड तो बढ़ ही रहा है जो फिल्मों में आतंक को दिखाता है और लोगों को डराने का काम करता है। सीधी सादी सी दिखने वाली गुड़िया बहुत फिल्म में लोगों को मारना शुरू कर देती है। 

Saw 

ये फिल्म आतंक का असली स्रोत है लेकिन इस फिल्म में कोई डॉल नहीं है बल्कि इंसान द्वारा फैलाया गया आतंक है जो बहुत ही खतरनाक है और फिल्म James Wan द्वारा निर्देश की गयी है जो देखने लायक है। 

ये भी पढ़ें...

ये हैं बॉलीवुड की हिट फिल्मों के ये 20 हिट डायलॉग जो हर बॉलीवुड लवर को पसंद है

जानें फोन पर Hello बोलने की कहानी, क्यों कहा जाता है यही शब्द ?

 

You may be also interested

Recent Stories

1