Trending Topics

बहुत ही हॉट है टीवी की ये किड स्टार

Aditi Bhatia's Hottest Photos viral on social sites

टीवी के कोई किड्स ऐसे है जो अपनी हॉटनेस की वजह से अब जाने जाते है जैसे बात करे शाका लाका बूम बूम में नजर आने वाले बच्चो की जो अब सभी बड़े हो चुके है और अपने किरदारों की वजह से जाने जाते है। ऐसे में ही आज हम बात कर रहें है स्टार प्लस पर आने वाले शो ये हैं मोहब्बतें की रूही की, जो असल ज़िंदगी में काफी हॉट और बोल्ड है। इनका रियल नाम अदिति भाटिया है। अदिति अक्सर ही हॉट अंदाज में स्पॉट होती है और ये किड्स स्टार में काफी हॉट और सेक्सी है। 

ये केवल टीवी शो में ही नहीं बल्कि कई फिल्मों में और विज्ञापनों में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करते हुए नजर आ चुकी है। इन्हे कई बार बड़े बड़े अभिनेताओं के साथ देखा जा चुका है।  

अभी हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर इन्होने लिखा है Thank you God and all the lovely people out there for a fantastic 2017! 🙏🏻❤️ #2018#happynewyear#FlyHigh🌟 इस तस्वीर में वे ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहीं है।

वैसे तो अदिति इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर है और भी सोशल साइट्स पर ये अपनी तस्वीरों से जलवे बिखेरती हुई मिल ही जाती है। नई-नई फोटोज से ये इंस्टाग्राम को आए दिन गर्म करती है।

बचपन से अब तक में इनमे काफी बदलाव आ चुके है जो इनकी तस्वीरों में देखने को मिलते ही रहते है आए दिन ये इंस्टाग्राम पर अपनी कई हॉट और बोल्ड फोटोज शेयर करती है आइए दिखाते है। 

You may be also interested

1