Trending Topics

गिरगिट की तरह रंग बदलती है बिल्ली, शरीर पर है राम-रहीम का निशान

Amazing Color Changing Kittens

वैसे तो अब तक आपने कई महंगे से महंगे जानवर के बारे में तो सुना होगा और देखा भी होगा. ऐसे में आज हम आपको जिस बिल्ली के बारे में बताने जा रहे हैं उसकी कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे और उसकी खासियत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.  वैसे तो अब तक आप सभी ने गिरगिट को तो रंग बदलते हुए देखा होगा लेकिन आज हम जिस बिल्ली के बारे में बताने जा रहे हैं वह भी रंग बदलती है. जी हाँ, इस बिल्ली को साधारण नहीं बल्कि बहुत अद्भुत माना जा रहा है. 

आप सभी को बता दें कि गुजरात के अंकलेश्वर की शिव दर्शन कॉलोनी के रहने वाले किशोर गायकवाड अपने बिजनेस के सिलसिले में मुंबई गए थे और यहाँ पर कुछ बच्चे मिलकर एक बिल्ली को मारने की कोशिश कर रहे थे, जब उन्होंने ये देखा तो बच्चों से बिल्ली को बचा लिया और उसे घर लाने का फैसला लिया. वहीं उसके बाद जब उन्होंने उस बिल्ली को देखा तो उसके शरीर पर त्रिशूल और अल्लाह लिखा हुआ था जिसे देखकर वो समझ गए ये साधारण नहीं है और बहुत ख़ास है. वहीं जब उन्होंने उसे घर में रखा तो देखा कि बिल्ली तो रंग बदलती है.

उन्होंने बताया कि जब सूर्योदय होता है तो बिल्ली का रंग हल्का सा बुरा था, वहीं शाम को उसका रंग हल्का पीला और अंधेरा होते ही बिल्ली का रंग हल्का काला होने लगा. वहीं जब इस बारे में कुछ लोगों को पता चला तो उन्होंने उस बिल्ली को खरीदने की बात कही लेकिन मालिक उस बिल्ली को बेचने को तैयार नहीं है. 

इस मंदिर में झुकी हुई है माँ काली की गर्दन, इस दिन हो जाती है सीधी

79 सालों से बिना कुछ खाए पिए जिन्दा है यह व्यक्ति

यहाँ दो महीने तक नहीं निकलता सूरज, रहता है घनघोर अँधेरा

 

1