Trending Topics

इस लड़की का डांस देखकर मान जायेंगे आप, सरकारी स्कूल के बच्चे किसी से कम नहीं

amazing dance by a government school girl

डांस के लिए तो कई लोग पागल होते हैं और आपने डांस कई तरह के देखे होंगे. कभी डांस फंक्शन में, कभी टीवी शो में, कभी स्कूल और कॉलेज के फंक्शन में. इस दौरान हमे बच्चों के कई डांस देखने को मिलते हैं. ऐसे ही आपने अब तक बड़े बड़े स्कूल के डांस फंक्शन अटेंड किये होंगे जिनमे बेहतरीन सुविधा होती है बैठकर देखने की और वही बच्चे भी अपनी अतरंगी ड्रेस से काफी सुंदर लगते हैं.

लेकिन यहाँ हम बात कर रहे हैं एक सरकारी स्कूल की जहाँ डांस का फंक्शन कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद आप भी मान जायेंगे. ऐसा नहीं है कि सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे सिर्फ पढ़ते ही हैं, या उन्हें किसी काम में रूचि नहीं होती. कई बार ऐसे टैलेंटेड लोग भी उन्ही स्कूल से निकलते हैं जहाँ से कोई उम्मीद नहीं कर सकता.

जैसे इस लड़की का डांस ही देख लीजिये जिसे देखकर आपको यही लगेगा कि ये कहीं से सीख कर आयी है. लेकिन ऐसा नहीं है, बल्कि ऐसे लोग भी हैं जिन्हे कुछ भी सीखने की ज़रूरत नहीं है. यानी खुद में ही इतने माहिर होते हैं कि अच्छों अच्छों को पीछे छोड़ दे. ऐसा ही कुछ है इस वीडियो में भी जो हम दिखाने जा रहे हैं. तो आइये देखते हैं स्कूल की इस लड़की का ये बेहतरीन डांस. 

हर काम में माहिर हैं मौनी रॉय, देखिये इनकी ये डांस वीडियो

बिग बॉस के घर में भी जलवा बिखेर रही सपना चौधरी 

 

1