Trending Topics

अपनी सेक्सी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में आई बेला

Bella Hadid share her sexy photos

बहुत ही सेक्सी और बहुत ही हॉट मॉडल बेला हदीद ने अभी हाल ही में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसकी वजह से वे सुर्ख़ियों में आ गई है। जी दरअसल में अभी हाल ही में बेला ने एक तस्वीर अपने पप्पी के साथ शेयर की है जिससे वे अपने प्राइवेट पार्ट को छुपा रहीं है। इस तस्वीर में बेला न्यूड है।

बेला की उम्र 21 साल है लेकिन वे टॉप मॉडल्स में से एक मानी जाती है। इन्टस्ग्राम पर बेला के 16.8m followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है। पप्पी के साथ फोटो शेयर कर बेला ने लिखा है "Puppy's first day shopping."

आपको बता दें के बेला इंस्टाग्राम पर अक्सर ही एक्टिव पाई जाती है और अपनी फैन फॉलोविंग की वजह से वे एक भी दिन नहीं छोड़ती जब वे फोटो अपलोड ना करे। कुछ समय पहले ही उन्होंने वोग मैगजीन के लिए एक फोटोशूट भी करवाया था जिसकी तस्वीर को भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

बेला एक तस्वीर में ब्लैक ड्रेस में बेहद ही हॉट नजर आई है और उसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है My new @giuseppezanotti shoe campaign ss18 by my Loves @mertalas and @macpiggott styled by @carineroitfeld  @gb65 So happy for another season, Love this team so much-- Thank you 

You may be also interested

1