Trending Topics

Bollywood Gossips : जानिए यामी गौतम से सलमान खान तक की आने वाली फिल्मों के बारे में

Bollywood Chat On Shradha kapoor,Varun Dhawan,Salman khan's Upcoming Movies

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक के साथ अपनी हिट फिल्म 'काबिल' में काम करने के बाद यामी गौतम जल्दी ही अपनी आने वाली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आने वाली है. आपको बता दे, यामी इस मूवी में शाहिद कपूर और वाणी कपूर के साथ नजर आने वाली है. काबिल में यामी ने एक अंधी लड़की की भूमिका निभाई थी जिससे उन्होंने काफी तारीफें भी बटोरी. अब आने वाली फिल्म में ये क्या कमाल करने वाली हैं ये तो देखने पर ही पता चलेगा.

वहीँ बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अपने करियर में कई बड़ी और हिट फिल्में दे चुके हैं और अब आने वालों फिल्म 'भरत' में नज़र आएंगे और इस फिल्म में वो 17 साल से लेकर 70 साल तक की भूमिका में दिखाई देंगे. दूसरी और कम उम्र में अपना नाम कमाने वाले एक्टर वरुण धवन अक्टूबर में अपनी नयी फिल्म के साथ देखे जायेंगे.

 

इसके बाद अभी हाल ही में '21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमे एक्टर मोहित रैना नज़र आएंगे. आपको याद होगा मोहित 'देवो के देव.. महादेव' में नज़र आये थे लेकिन इसमें इनका पूरा रूप ही अलग होगा. ये टीवी सीरीज डिस्कवरी के नए चैनल डिस्कवरी जीत पर प्रसारित होने वाली है. तो ऐसी ही बड़ी खबरें जानने के लिए देखते रहिये हमारा चैनल और जुड़े रहिये Newstracklive के साथ. आइये जानते हैं ऐसी ही कुछ और बड़ी खबरें.

Video : पिम्पल्स से छुटकारा पाने के लिए कारगर होंगे ये उपाय

Video : लाखों लंदन वासी कर रहे हैं महामृत्युंजय मंत्र का जाप

 

You may be also interested

Recent Stories

1