Trending Topics

झूमर में दुल्हन ने की एंट्री, देखते रह गए लोग

bride entry shocking video

शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में आजकल सोशल मीडिया पर भी शादियों के कई वीडियो यूजर्स को हैरान कर रहे हैं। फिलहाल इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। वैसे शादियों के दौरान सबसे खास चीज दूल्हे से लेकर दुल्हन की आउटफिट और शादि के मंडप पर उनकी एंट्री और अतरंगी बारातियों का डांस होता है। हालाँकि बीते समय में ऐसे कई दूल्हे और दुल्हन को देखा गया जिनकी एंट्री को देख हर कोई दंग रह गया है। अब इन दिनों दूल्हन को घोड़े पर सवार होने के साथ ट्रॉली पर सवार होकर एंट्री मारते देखा गया था।

हालाँकि अब एक नए वीडियो में एक दुल्हन अपने पिता के साथ झूमर से एंट्री करती नजर आ रही है। जी हाँ और इसे देख यूजर्स के मुंह खुले के खुले रह गए हैं।

आप देख सकते हैं वायरल हो रही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फासी ज़का नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। जी हाँ और इस वीडियो में दुल्हन के जोड़े में एक युवती को अपने पिता के साथ बड़े झूमर में सवार होकर मैरिज हाल में एंट्री करते देखा जा सकता है। इस वीडियो में इनको देखने के बाद हर किसी को हैरानी होती नजर आ रही है। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर यह वीडियो धमाल मचा रहा है। जी हाँ और यह वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। फिलहाल आप बताएं आपको ये वीडियो कैसा लगा?

VIDEO: पाकिस्तानी लड़की को कॉपी करते नजर आईं माधुरी दीक्षित

 

1