Trending Topics

देरी से घर आने पर कुछ ऐसी ही बातें सुनते हैं लड़के और लड़कियां, लेकिन बहुत होता है अंतर

Coming Home Late: Girls Vs Boys

लड़के और लड़कियों में आज भी अंतर किया जाता है, चाहे घर में हो या फिर बाहर. हर बार लड़की को यही सुनाने को मिलता है लड़की हो, लड़के बनाने की कोशिश मत करो. या ये कहो कि लड़कियों कि सुरक्षा के लिए कहा जाता है ये सब. लेकिन जो भी हो घरवाले भी लड़के और लड़कियों में अंतर करते हैं. लड़का देर से घर आ सकता है लेकिन लड़की नहीं देर से नहीं आ सकती.

आज हम ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे है जिसमे आपको लड़के और लकड़ी के लिए अंतर देखने को मिलेगा. दरअसल, ऐसी ही शिकायत हर लड़की को रहती है कि उसे इतनी रोकटोक क्यों और लड़के को क्यों नहीं है. दरअसल, ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपके मन में भी ये सावला उठेगा.

सवाल ना उठा तो आप भी ये ज़रूर कहेंगे कि ऐसा ही होता है हमारे साथ भी. तो  आज हम आपको बताने जा रहे हैं कितना अंतर होता है लेट घर आने का, वो भी एक लड़के और लड़की में. जब लड़की घर आती हैं देरी से तो क्या सुनना पड़ता है और जब लड़के घर आते हैं लेट तो उनके साथ क्या होता है. ये सब तो आप भी समझते हैं. तो आइये हम आपको दिखाते हैं PopXo Daily का ये वीडियो जिजसे अब तक कई सरे व्यू मिल चुके हैं. आइये देखते हैं. 

Video : आपकी नज़र में कैसे होते हैं बिगड़े हुए लड़के और लड़की ?

ऑफिस दिन और वीकेंड, कुछ ऐसे ही गुज़रते हैं ऑफिस वालो के

 

Recent Stories

1