Trending Topics

Photos : सामने आया इंडियन क्रिकेटर पांड्या का Pre Wedding शूट

Cricketer Krunal Pandya Set To Tie The Knot With Longtime Girlfriend Pankhuri Sharma

इंडियन कैप्टन विराट कोहली ने तो गुपचुप शादी कर ली अब बारी है भारतीय क्रिकेटर पांडया की. जी हाँ, गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध चुके विराट और अनुष्का अब मुंबई में अपना ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं. इसके लिए हर कोई इंतेज़ार कर रहा है. विराट-अनुष्का के फैंस काफी खुश हैं और मुंबई रिसेप्शन की फोटो के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

वहीँ यहाँ हम बात कर रहे हैं पांड्या की जिन्होंने हाल ही में प्री वेडिंग शूट करवाया है और जल्दी ही शादी करने वाले हैं. शायद आप गलत समझ रहे हैं हम बात कर रहे हैं इंडियन क्रिकटर हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या की.

आपको बता दे, टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई और मुंबई इंडियंस के प्लेयर क्रुणाल 27 दिसंबर को पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

हाल ही में क्रुणाल और पंखुड़ी ने प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है जो काफी वायरल हो रहा है. काफी खुबसूरत फोटोशूट है ये जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. इन तस्वीरों को क्रुणाल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

आप देख सकते हैं इनके शूट की थीम भी क्रिकेट की तरह ही है. आपको बता दे, क्रुणाल और पंखुडी की मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी, दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और प्यार हो गया.

You may be also interested

Recent Stories

1