Trending Topics

इस कुत्ते ने बताया गुजरात में बीजेपी आएगी या कांग्रेस

cute little dog predicts modi government in gujarat video goes viral

काफी समय से पुरे देशभर में गुजरात चुनाव को लेकर माहौल गरम है. कही राहुल-राहुल तो कही मोदी-मोदी के नारे सुनने को मिल रहे है. टीवी से लेकर समाचार पत्र तक गुजरात चुनाव से भरा हुआ है. हर कोई अंदाजा लगा रहा है कि गुजरात में कांग्रेस की सरकार आएगी या फिर बीजेपी की.

लेकिन इसी बीच एक कुत्ता काफी सुर्खियों में चल रहा है. कुत्ते सूंघकर कुछ भी खोज निकालते है और इनकी इस खूबी के कारण ही इन्हे सेना में या पुलिस में भी रखा जाता है लेकिन क्या कुत्ते ये भी सूंघकर बता सकते है कि आने वाले समय में किसकी सरकार बनने वाली है.

शुक्रवार से ही ट्वीटर पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बीजेपी के नेशनल इन्फोर्मेशन एंड टेक्नोलॉजी इंचार्ज अमित मालवीय ने शेयर किया था. इस वीडियो में एक कुत्ता महिला की गोद में है और जब उस कुत्ते से पूछा जाता है कि गुजरात में किसकी सरकार बनेगी तो वो भविष्यवाणी करता है.

इस कुत्ते को हिंदी के साथ-साथ गुजरती भाषा भी समझ आती है. जब उससे गुजरती में पूछा जाता है  'कांग्रेस आवैनो' तो कुत्ता कुछ भी रिएक्शन नहीं देता है, फिर महिला पूछती है 'राहुल गांधी आवैनो' तब तो कुत्ता मुँह फेर लेता है लेकिन जब महिला पूछती है 'मोदी आवैनो' तो कुत्ता बड़ी ही ख़ुशी के साथ अपने दोनों पैर आगे कर इशारे करता है. इस वीडियो को ट्विटर पर खूब पसंद किया जा रहा है और साथ ही ये वायरल भी हो रहा है. 

'मैं तेरा ब्यॉयफ्रेंड' सॉन्ग पर ये शानदार डांस वीडियो

कभी देखा है कार को वायलिन बजाते हुए

 

You may be also interested

1