Trending Topics

Video : पंजाबी ना तो चुपचाप आते हैं ना चुपचाप जाते हैं..

Dating a Punjabi Girl | Aashqeen

पंजाबी लोग तो होते ही भड़कीले हैं जो हर बात पर भड़क जाते हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि सिर्फ लड़के ही होते हैं ऐसे, बल्कि लड़कियां भी कुछ कम नहीं होती हैं इन मामलों में. यकीन नहीं होता तो ये वीडियो देख लीजिये जो हम आपके लिए लेकर आये हैं. आज हम आपको पंजाबी लड़की और एक सिंपल से लड़के की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे. जी हाँ, क्योकि ये एक फनी वीडियो है जो सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया या है.

दरसल, इस वीडियो में दिखाया गया है जब भी पंजाबी लड़की से पाला पड़ता है तो क्या होता है. पंजाबी तो होते ही शोर शराबे वाले हैं, चुप चाप कोई काम नहीं होता उनसे. वैसा ही इस लड़की के साथ भी हुआ है. वीडियो में एक सीधा सा लड़का है और एक पंजाबी लड़की जो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसमें ऐसे लड़के तो सीधे पड़ जाते हैं लेकिन वहीँ पंजाबी लड़की आप पर भारी हो जाती हैं.

कहीं कोई पंगे भी हो जाए तो आप कुछ नहीं कर पाएंगे लेकिन आपकी कुड़ी बहुत कुछ कर सकती है. जैसा इस वीडियो में कर रही हैं. पंजाबी लड़कियां, खाने के मामले में हल्ला करने के मामले में सभी में आगे होते हैं और कुछ तेज़ भी होती हैं. तो चलिए आपको दिखा देते हैं ये वीडियो जिसे यूट्यूब चैनल Aashqeen ने शेयर किया है.

इंडियन सीरी आपको ऐसे ही देगी जवाब.. सुनिए जरा

लिपस्टिक खाने के लिए नहीं लगाने के लिए होती है

 

1