Trending Topics

देवोलीना आजकल एन्जॉय कर रही हैं अपनी ट्रिप, शेयर की फोटोज 

devoleena bhattacharjee starts enjoying diwali

'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहु को तो आप पहचानते ही होंगे जो हमेशा ही अपने सिंपल लुक में नज़र आती हैं. लेकिन आजकल वो अपने हॉट और सेक्सी लुक के लिए काफी चर्चा में बनी हुई हैं. जी हाँ, आपको याद ही होगा कुछ समय पहले इन्होने एक बेहद ही हॉट फोटोशूट करवाया था जिसमे वो ब्रालेस भी दिखाई दे रही थी.

किसी ने भी शायद उनका ऐसा लुक पहले नहीं देखा होगा और इसी फोटोज के चर्चे सोशल  मीडिया पर काफी चल रहे थे. लेकिन अभी हाल ही में उन्होंने कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हे हम बताने जा रहे हैं. जी हाँ, कुछ समय पहले ही ये एक Wanderlust ने गयी थी जिसका नाम था Ganga Panga .

जी हाँ इस दौरान उन्होंने  नए दोस्त बनाए और जमकर एन्जॉय किया है. आप देख सकते हैं इन फोटोज में वो झरने के नीचे नज़र आ रही हैं और खुश लग रही हैं. इन फोटोज के साथ उन्होंने लिखा है, Live to travel or Travel to live.Choice is yours!! GANGA PANGA 2017 #rishikesh #gangapanga2017 #adventure #wanderlust #peace #bliss #happymoments #newfriends . तो आइये आपको दिखा देते हैं ये तस्वीरें.

इसके अलावा आपको बता दे ये दिवाली की पूरी तैयारी में और इसके लिए इन्होने मेहँदी लगा के रखी है जिसके फोटो शेयर किये हैं और इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, Our Diwali celebration begins

और साथ ही Finally ...Diwali it is Yuppiee... Food ,Shopping,Lights,Diyas,Sweets,Family,Friends and....Mehndi (My fav part) Celebration Started in just right mode... Looking forward for amazing time ahead!! . #Diwalimehndi #Celebration #Madness #MyFav #FunLife. Mehendi by @veerachheda . तो आइये इसके साथ आपको भी दिखा देते हैं ये फोटोज.

You may be also interested

Recent Stories

1