Trending Topics

फोटोशूट में क्लीवेज दिखाती नजर आई बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट

diandra soares calendar photoshoot

बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट और मशहूर मॉडल डिआंड्रा सॉरेस अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी रहती है. हाल ही में डिआंड्रा ने एक मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है. डिआंड्रा अक्सर अपने हर लुक को लेकर बेहद ही पॉजिटिव नजर आती है. इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें डिआंड्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है.

 

 

 

 

डिआंड्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटोज शेयर कर कैप्शन लिखा है कि- I was wondering how to comb my hair so the horns don't show !!!!@amitkhannaphotography streaming calendar 2018 Yaay he made me #mybirthdaymonthgirl AUGUST LIONESS  

डिआंड्रा इस लुक में बहुत ही हॉट लग रही है. उन्होंने गोल्डन कलर ड्रेस में स्मोकी मेकअप किया है. उनके फोटोज मशहूर फोटोग्राफर अमित खन्ना ने क्लिक किये है.

फोटोशूट में डिआंड्रा के क्लीवेज पर बना टैटू उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहा है. आपको बता दे डिआंड्रा अक्सर अपने बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है.

डिआंड्रा बिगबॉस सीजन-8 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी है. उस वक़्त डिआंड्रा ने अपना सिर मुंडवा लिया था. डिआंड्रा गौतम गुलाटी के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा में रही थी. डिआंड्रा मधुर भंडारकर की फिल्म 'फ़ैशन' में भी नजर आ चुकी है. आप भी देखिये उनके ये शानदार हॉट फोटोज.

इंस्टाग्राम पर जलवे बिखेर रही है ये एक्ट्रेस

शादी के बाद इस अंदाज में नजर लल्ली

 

You may be also interested

1