Trending Topics

इंदौर के नजदीक इन पिकनिक स्पॉट पर मनाये आज़ादी का जश्न

famous picnic spot near indore To celebrate independence day

आज देश अपना 70वा स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. इस खास दिन को लोग देशभक्ति के नाम कर देते है. इसके अलावा आज के दिन लोग अपने परिवार और मित्रों के साथ जगह-जगह घूमने भी पहुंचते है. इसी सिलसिले में आज हम आपको इंदौर और उसके आसपास की कुछ ऐसी ही जगहों के बारे में बताने जा रहे है. जहाँ आप अपने परिवार और मित्रों के साथ आज लके दिन घूमने जा सकते है.

पातालपानी

इंदौर से करीब 30 किलोमीटर की दुरी पर स्थित इस जगह पर आप प्रकृति के मनोहरम दरहस्य का लाभ उठा सकते है. यहाँ अति सुन्दर प्राकृतिक झरने के अलावा अविश्वसनीय पहाड़ो को काट कर बिछाई गयी रेलवे लाइन का लुफ्त उठा सकते है.

उज्जैनी

इंदौर से करीब 20 किमी दूर स्थित शिप्रा और नर्मदा के इस संगम स्थल को हाल ही के दिनों में काफी पॉपुलैरिटी मिली है. प्राकृतिक सौन्द्र इस जगह में चार चाँद लगते है. 15 अगस्त की चुटी बिताने के लिए ये जगह बिलकुल सही है.

ज़ू

आप आज की छुट्टी वाले दिन अपने परिवार के साथ ज़ू जा सकते है. खास कर अगर आपके साथ बच्चे हो तो. शहर के बीचो बोच स्थित ये ज़ू फॅमिली हैंगऑउट के लिए बिलकुल सही जगह है.

रीजनल पार्क

शहर की सिमा पर स्थित इस पार्क पर आज लोगो का खासा रुझान होगा. यहाँ पार्क की खूबसूरती को निहारने के अलावा पीपल्यापाला तालाब का भी लुफ्त उठा सकते है.

Recent Stories

1