Trending Topics

फिर से आया पूनम पांडेय का Seducing वीडियो, इस तरह लगी Hot

hot sex and erotic video of poonam pandey on christmas day

बॉलीवुड एक्ट्रेस और हॉट मॉडल पूनम पांडेय अक्सर ही चर्चा का विषय बनी हुई होती हैं. अभी हाल ही में इन्होने Xmas के खास मोके पर कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं वो हॉट पोज़ में दिखाई दे रही हैं लेटी हुई है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, Check out the Brand New #ErotiChristmas Video... ENJOY  Link in my Bio @sambombay. इसी में आप देख सकते हैं उन्होंने टॉपलेस फोटो भी शेयर  जिसमे वो बेहद ही हॉट लग रही हैं.

इसी के साथ उन्होंने अपना हॉट और सेक्सी वीडियो भी शेयर कर दिया है जिसके लिए उनके फैंस काफी इंतज़ार कर रहे थे. नीचे दी गयी वीडियो में आप देख सकते हैं उनका सिड्यूसिंग अंदाज़. इस ट्रेलर के साथ उन्होंने लिखा है, TRAILER of #ErotiChristmas ;) Watch Full Video on my twitter account..  Also, the Link is in my Bio  @sambombay #collectivearts. 

वहीँ दूसरी फोटो में वो केला खाती हुई दिख रही हैं और इसके साथ कैप्शन दिया है, Merry Christmas !! #ErotiChristmas Video Posting today 12PM Sharp..

कुछ समय के बाद पूनम अपने फिर से हॉट अंदाज़ में सामने आयी है. दिखाते हैं पूनम की कुछ लेटेस्ट और हॉट तस्वीरें जो उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं. इस फोटो में काफी हॉट और सेक्सी और हॉट लग रही हैं जिसे देखकर आप भी खुद को सम्भाल नहीं पाएंगे.

तो चलिए आपको दिखा देते हैं ये फोटोज जो वायरल हो रही हैं. इंस्टाग्राम पर पूनम पांडेय के 1.2m फॉलोवर्स हैं. ये फैंस उनके लिए हमेशा इंतज़ार करते हैं. इसी के साथ जल्दी ही आने वाली हैं इनकी एक वीडियो जिसके लिए आप इंतज़ार कर सकते हैं.

You may be also interested

Recent Stories

1