Trending Topics

रेड हॉट ड्रेस में कहर ढा रही है BEBO

kareena kapoor khans red one piece pictures go viral

बॉलीवुड की सबसे हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर अक्सर अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा में रहती है. उनके नए लुक के फैंस दीवाने है. मम्मी बनने के बाद भी करीना की हॉटनेस कुछ कम नहीं हुई है. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.  

 

 

 

 

इन तस्वीरों में करीना ने रेड कलर का वन पीस पहना हुआ है. करीना की फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कैप्शन लिखा है कि- In @bibhumohapatra at Soha ali khan book launch event today assisted by @karishmashaikhh make up by @subbu28 hair by @bbhiral image by @thehouseofpixels team! Managed by @poonamdamania 

बता दे करीना इस हॉट लुक में एक बुक लॉच इवेंट में शामिल हुई थी. दरअसल करीना अपनी ननद सोहा अली खान की ऑटोबायोग्राफी  'द पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरैटली फेमस' के लांच में पहुंची थी. किताब लॉन्चिंग के दौरान तो सबका ध्यान करीना ने खुद की तरफ ही खीच लिया था. 

रेड हॉट शार्ट ड्रेस में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. मम्मी बनने के बाद शायद करीना का ये अब तक का सबसे ज्यादा हॉट लुक है.

वैसे तो करीना कोई भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूज़ नहीं करती है लेकिन उनके फैनपेज 'therealkareenakapoor' से उनकी ये हॉट फोटोज शेयर की गई है. बता दे इस पेज पर करीना के 1.4m followers है. 

You may be also interested

1